“TECH WORLD” का शुभारम्भ!


नमस्कार दोस्तों ! मैं प्रशांत आप सभी का Tech World पर स्वागत करता हूँ !
मेरे ब्लॉग पर आने वाले सभी मेंबर को अपना परिचय देना चाहूंगा ! Taknik World तकनीक वर्ल्ड

“TECH WORLD” का शुभारम्भ

मेरा नाम प्रशांत कुमार साहनी है और मैं बिहार राज्य के बिहारशरीफ शहर का रहने वाला हूँ ! और मैं अभी B.C.A कर रहा हूँ ! मैं अपनी पढाई करने का बाद ज़्यादातर समय Internet पर ही बिताता हूँ ! क्योंकि बिना Computer चलाये मेरा मन ही नहीं लगता है ! मेरी इस साईट पर आपको Internet Tricks, Blogger Articles, Useful Sites, Internet Tips से जुडी हर जानकरी मिलेगी .

Launch-tech-world

"Tech World" का सविनय निवेदन !

साथ ही "Tech World" आप से जानना चाहेगा कि आप किस तरह का Tips और Tricks पसंद करेंगे. आपके विचार हमारे Comment Box में सवागत योग्य है. आप हमारे ईमेल: ravijitendra19@gmail.com पर भी अपना विचार, सवाल या कोई प्रतिक्रिया भेज सकते हैं. हमें आपकी सहायता करके ख़ुशी होगी.

Tech World के सभी पाठकों से request करता हूँ  कि यदि उन्होंने Tech World का Facebook FAN PAGE अभी तक नहीं LIKE किया है तो please इसे LIKE करें. मेरी कोशिश होगी कि इस वेबसाईट की तरह ही Fan Page के माध्यम से भी मैं आपसे ऐसी चीजें share करूँ, जिनसे सचमुच आपको फायदा हो!

कृपया हमारा FAN PAGE LIKE करें!

0 टिप्पणियाँ

सबसे पुराना