Free Software कैसे Download करे? 11 बेहतरीन Website की जानकारी

Free Software Download 


Hello Friends ! वैसे तो Internet पर ढेरो ऐसी Website है जो आपको मुफ्त में Software उपलब्ध कराती हैं पर आज मिलिए मेरी पसंद की ग्यारह ऐसी Website से जहां से आप अपनी जरुरत के मुफ्त Software (Freeware, Shareware) आसानी से Download कर पायेंगे .आज की पोस्ट उन सभी विजिटर के लिए जिन्होंने मुझ से उन वेबसाइट के लिंक की डिमांड करी थी जहां Software बिना रुके टुके सीधे एक ही क्लिक से डाउनलोड की जा सके उस सब विजिटर की डिमांड पर अपनी आज की पोस्ट लिख रहा हु ताकि आप सभी को उन वेबसाइट का लिंक उपलब्ध करवा सकु जहां से आप बहुत ही आराम से Software डाउनलोड कर सकते है.

 Free Software Download Website list 

इंटरनेट की दुनिया में बहुत सी ऐसी वेबसाइट है जिन पर आपको Free Software Download के Link मिल जाएंगे लेकिन अक्सर देखा गया है गूगल पर सर्च करने के बाद हमारे सामने जो वेबसाइट ओपन होकर आती है वो हमारे किसी काम की नहीं होती और जो काम की होती है वो हमे मिल नहीं पाती तो चलिए मैं आपकी इसी समस्या को आज की पोस्ट में दूर कर देता हु जो मैं आपको Software डाउनलोड करने की वेबसाइट का लिंक देने वाला हु वो आपके बहुत काम आने वाली है.Free Software Download की वेबसाईट के लिंक निचे है
…..
  1. पहली वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  2. दूसरी वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  3. तीसरी वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  4. चोथी वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  5. पाचवी वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  6. छठी वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  7. सातवीं वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  8. आठवीं वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  9. नौवीं वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  10. दसवीं वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे
  11. ग्यारवीं वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे

उम्मीद है मेरी आज की पोस्ट Free Software कैसे Download करे? 11 बेहतरीन Website की जानकारी  के द्वारा आपको ऐसी बेहतरीन वेबसाईट को देखने का मोका मिला होगा जिनके बारे में आप में से शायद बहुत ही कम लोग जानते होंगे… मिलते है अगली पोस्ट में तब तक आप इंजॉय करे।

Please Share

इसके अलावे अगर बिच में कोई समस्या आती है तो Comment Box में पूछने में जरा सा भी संकोच न करें. अगर आप चाहें तो अपना सवाल हमारे ईमेल ravijitendra19@gmail.com पर भी भेज सकते हैं. हमें आपकी सहायता करके ख़ुशी होगी :)

हमारे ब्लॉग "Tech World" को अपने मोबाइल या कंप्यूटर में Bookmark (Ctrl + D) करना न भूलें तथा सभी पोस्ट अपने Emaiमें पाने के लिए हमें अभी Subscribe करें.

अगर ये पोस्ट आपको अच्छी लगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें. आप इसे Facebook या Twitter जैसे सोशल नेट्वर्किंग साइट्स पर शेयर करके इसे और लोगों तक पहुचाने में हमारी मदद करें. धन्यवाद !

ये भी पढे : 

  1. "Tech World" का शुभारम्भ ! 
  2. QR Code क्‍या होता है ?
                                           प्रस्तुति : Prashant Kumar Sahni :)                                        Taknikworld.blogspot.com

0 टिप्पणियाँ